You are currently viewing दर्दनाक: पंजाब में शराबी कार चालक ने 2 महिलाओं समेत मासूम को रौंदा, सभी की मौके पर मौत

दर्दनाक: पंजाब में शराबी कार चालक ने 2 महिलाओं समेत मासूम को रौंदा, सभी की मौके पर मौत

समराला: समराला बाईपास गांव चाहलां के पास पुल पर बीती शाम दो महिलाएं और एक मासूम बच्चा सड़क पर खड़े थे, तभी अचानक चंडीगढ़ की ओर से तेज रफ्तार आ रही कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो महिलाएं और एक मासूम बच्चा करीब 20 से 25 मीटर दूर जा गिरे और उनकी मौके पर मौत हो गई।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि वाहन चालक ने तेज रफ्तार में इन तीनों को टक्कर मारी, वह शराब के नशे में था। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। समराला पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समराला अस्पताल भेज दिया।

मृतक के साथ आए आशीष कुमार ने बताया कि वह और मृतक महिला बच्चे के साथ चंडीगढ़ से हाईकोर्ट की तारीख से लौट रहे थे और जब वे समराला बाईपास के पास पुल पर पहुंचे तो उन्हें याद आया कि वह अपना हेलमेट वहीं भूल गए हैं जहां वह रूके थे। वह शख्स पुल के किनारे महिलाओं को रोककर अपना हेलमेट लेने गया था और वापस लौटने पर उसे हादसे के बारे में पता चला। मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

मौके पर पहुंचे एएसआई चेत सिंह ने बताया कि हमें 112 नंबर पर पता चला कि समराला बाईपास के पास हादसा हो गया है तो हम तुरंत मौके पर पहुंचे। यहां आकर पता चला कि हादसे में दो महिलाओं और एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। तीनों भाइयों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, आगे की जांच जारी है।

Traumatic: In Punjab, a drunken car driver crushed two women and an innocent child, all of them died on the spot.