You are currently viewing पंजाब में दर्दनाक हादसा, कॉलेज में एडमिशन करवाके लौट रहे नौजवानों की कार पलटी, दो विद्यार्थियों की मौत

पंजाब में दर्दनाक हादसा, कॉलेज में एडमिशन करवाके लौट रहे नौजवानों की कार पलटी, दो विद्यार्थियों की मौत

बठिंडा: तलवंडी साबो से एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर आई है, जहां मौर रोड पर एक भयानक सड़क दुर्घटना हुई है। इस सड़क हादसे में 2 विद्यार्थियों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि एक ऑल्टो वाहन में सवार 2 लड़कियों सहित 4 युवा छात्र तलवंडी साबो में एक निजी नर्सिंग कॉलेज में लड़की का एडमिशन करवाने पहुंचे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसा उस समय हुआ जब वह तलवंडी साबो से टोहाना हरियाणा लौट रहे थे। पूछताछ कर कॉलेज से लौटते समय तलवंडी साबो से करीब 3 किलोमीटर दूर मौड़ रोड पर उनका वाहन अचानक पलट गया, जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में टोहाना निवासी राहुल और जगतार सिंह मकरोड़ साहिब संगरूर के दो युवकों की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल छात्रों में अजय कुमार, सचिन, उषा और पूजा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में एक घायल छात्र ने बताया कि उन्हें नहीं पता चला कि उनका वाहन कैसे पलट गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया और मामले की जांच में जुट गई है।

Tragic accident in Punjab, car of youth returning after getting admission in college overturned, two students died