You are currently viewing ससुराल परिवार को सबक सिखाने के लिए बहु ने पार की हदें, ननद की शादी तुड़वाई, मांगे 20 लाख रुपए; पूरा कारनामा जान उड़ जाएंगे होश

ससुराल परिवार को सबक सिखाने के लिए बहु ने पार की हदें, ननद की शादी तुड़वाई, मांगे 20 लाख रुपए; पूरा कारनामा जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: यमुनापार के गोकुलपुरी इलाके में एक अजीब घटना सामने आई, जिसमें पति से विवाद होने पर मायके पहुंची महिला अपने एक दोस्त के जरिए ससुराल को भद्दे मैसेज भिजवाए। फोन करके गालियां दी। इतना ही नहीं उसने इंटरनेट के जरिए इंटरनेशनल व्हाट्सऐप जनरनेट कर कॉल भी किया। धमकी दी और ननद की शादी तक तुड़वा दी।

यह सबकुछ उसने पति व ससुराल को सबक सिखाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड कर किया। हालांकि पुलिस ने महिला के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान शाहबाज के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है। महिला अभी फरार चल रही है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि इमरान नाम के शख्स ने सितंबर में गोकुलपुरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया था कि 21 सितंबर सुबह 11 बजे से रात दस बजे तक उनके वाट्सएप नंबर पर अलग-अलग नंबर से भद्दे-भद्दे मैसेज आ रहे थे। मैसेज में उनकी कुंवारी बहन के बारे में बहुत कुछ लिखा था। पीड़ित ने मैसेज भेजने वालों को समझाने की कोशिश की तो उन्हें गालियां लिखकर भेजने लगा। इसके बाद उसके पिता को एक मैसेज यह भी भेजा गया कि तुम्हारे बेटे ने मेरे से पंगा लिया है, अगर बचना है तो 20 लाख रुपये का इंतजाम करो। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच साइबर सेल को सौंपी।

पुलिस ने सभी नंबरों की तकनीकी जांच कराई तो एक फोन का आईपी एड्रेस मिल गया। फिर इस आईपी एड्रेस की पड़ताल करते हुए पुलिस मुस्तफाबाद में रहने वाले आमिर तक पहुंच गई। आमिर ने पुलिस को बताया कि उसका फोन उसका भाई शाहबाज चला रहा है। पुलिस ने शाहबाज को दबोचा। जांच में पुलिस को पता चला पीड़ित इमरान के अपनी पत्नी से अनबन चल रही थी, जिस कारण वह तीन-चार महीने से मायके में रह रही थी। ससुराल वालों को बदनाम और उन्हें सबक सीखाने के लिए महिला ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मैसेज भेजने शुरू किए।

To teach a lesson to the in-laws family, the daughter-in-law crossed the limits