You are currently viewing मोहाली में तीन मंजिला इमारत ढही, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका, बचाव अभियान जारी (VIDEO)

मोहाली में तीन मंजिला इमारत ढही, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका, बचाव अभियान जारी (VIDEO)

मोहाली: मोहाली में आज इमारत की नींव में खुदाई के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, तीन मंजिला इमारत ढह जाने से कई लोग मलबे में फंस गए। मलबे में से लोगों को ढूंढने और उन्हें बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा है। अभी तक सिर्फ दो लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है।


जानकारी के अनुसार, मोहाली में खरड़-लांदरां मार्ग पर शनिवार को तीन मंजिला इमारत की नींव में जेसीबी से खुदाई चल रही थी। इसी दौरान इमारत ढह गई। सूत्रों के मुताबिक मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। मोहाली के एसडीएम ने बताया कि मलबे में फंसे दो व्यक्तियों को बचाया गया है। अभी भी मलबे में 4-5 लोगों के फंसे होने की आशंका है। उन्होंने आगे कहा कि एनडीआरएफ की टीम और अन्य सहायक कर्मचारी मलबे में फंसे लोगों की तलाश करने और उन्हें बचाने के काम में लगे हैं।

खरड़ के एसडीएम हिमांशु जैन ने बताया कि बचाव दल मलबे में दबे जेसीबी मशीन ऑपरेटर समेत दो लोगों के साथ फोन के जरिए संपर्क में है। एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। जिले के आला आधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। साथ ही एक मेडिकल ऐंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया है।

देखें VIDEO-