You are currently viewing तीन बदमाशों ने गर्दन पर बैठकर ब्‍लेड से युवक की 9 बार काटी गर्दन, दर्द से तड़प-तड़प कर युवक ने तोड़ा दम, CCTV में कैद हुई घटना

तीन बदमाशों ने गर्दन पर बैठकर ब्‍लेड से युवक की 9 बार काटी गर्दन, दर्द से तड़प-तड़प कर युवक ने तोड़ा दम, CCTV में कैद हुई घटना

नई दिल्ली: तमिलनाडु की राजधानी चेन्‍नई के पास से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह हैवानियत भरी घटना चेन्‍नई में पुदुपेट के पास की बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़के की गर्दन को पहले एक शख्‍स ने ब्‍लेड से वार कर काटा जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। तब दूसरे शख्‍स ने उसकी गर्दन पर बैठकर 9 बार ब्‍लेड से काटा और फिर सभी उसे तड़पते हुए मरने के लिए छोड़कर वहां से भाग गए।

बताया जा रहा है कि मरने वाला लड़का कन्‍नगी नगर में रहने वाले संतोष था। संतोष एक दिहाड़ी मजदूर था जिसकी बीते बुधवार की रात 3 लोगों ने हत्‍या कर दी। वहीं, पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज पर गौर किया तो देखा कि इस घटना से पहले सभी की बातचीत हो रही थी और फिर संतोष के विरोध करने से पहले ही एक आरोपी ने ब्‍लेड से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। उसके बाद, जैसे ही संतोष नीचे गिरा वैसे ही दूसरा शख्‍स उसके ऊपर बैठ गया और गर्दन पर 9 वार किए जिससे खून बहने लगा।

इसके बाद तीनों ने संतोष को वहीं तड़पता हुआ छोड़ दिया और खुद वहां से भाग गए। जबकि संतोष की ज्‍यादा खून बहने स वहीं मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर ग्रेटर चेन्‍नई पुलिस ने दो लोगों को अरेस्‍ट कर लिया है और तीसरे की तलाश की जा रही है।