You are currently viewing ये टेलिकॉम कंपनी अपने ग्राहकों में FREE दे रही 49 रुपए वाला प्लान, 79 के प्लान में डबल टॉकटाइम

ये टेलिकॉम कंपनी अपने ग्राहकों में FREE दे रही 49 रुपए वाला प्लान, 79 के प्लान में डबल टॉकटाइम

नई दिल्लीः टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने लो-इनकम वाले यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए इन यूजर्स को 49 रुपये वाला पैक फ्री में ऑफर करने की घोषणा की है। कंपनी के पास इस वक्त 6 करोड़ से ज्यादा लो-इनकम यूजर हैं। कंपनी की कोशिश है कि इस मुश्किल समय में उसके यूजर अपने परिजनों से आसानी के कनेक्ट रह सकें।

वोडाफोन-आइडिया के 49 रुपये वाले पैक में यूजर्स को 38 रुपये का टॉक-टाइम और 100MB डेटा मिलता है। वैलिडिटी की बात करें को कंपनी का यह प्लान 28 दिन तक चलता है। 49 रुपये वाले प्लान को फ्री में ऑफर करने के साथ ही कंपनी RC79 नाम से एक कॉम्बो वाउचर भी लेकर आई है।

79 रुपये वाले इस कॉम्बो वाउचर में कंपनी ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को बेनिफिट पहुंचाना चाह रही है। इस प्लान में 64 रुपये+64 रुपये यानी 128 रुपये का डबल टॉकटाइम दिया जा रहा है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को 200MB डेटा का भी फायदा होता है। कंपनी का यह कॉम्बो प्लान सीमित समय के लिए ही उपलब्ध रहेगा।

This telecom company is giving free 49 rupees plan to its customers, double talk time in 79 plan