You are currently viewing इस मशहूर डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, गोविंदा में बनाने में निभाई है बड़ी भूमिका

इस मशहूर डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, गोविंदा में बनाने में निभाई है बड़ी भूमिका

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय गम का माहौल है। दिग्गज डायरेक्टर इस्माइल श्रॉफ का निधन हो गया है। इस्माइल श्रॉफ ने बुधवार की रात मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। इस्माइल श्रॉफ के निधन से बॉलीवुड सितारे सदमे में है।

इस्माइल श्रॉफ ने 80s और 90s की कई सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट किया है। उनकी बेस्ट मूवीज में अहिस्ता अहिस्ता, बुलंदी, थोड़ी सी बेवफाई, सूर्या जैसी फिल्में शामिल हैं। उनका रियल नेम एस वी इस्माइल था, लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें इस्माइल श्रॉफ के नाम से जाना जाता था।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस्माइल श्रॉफ लंबे समय से बीमार थे। वे कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे थे। आखिरी समय में वो अस्पताल में थे। उनका इलाज चल रहा था और कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में ही उन्होंने अंतिम सांस लेते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया।

इस्माइल श्रॉफ के निधन से कई बॉलीवुड सितारे सदमे में हैं। गोविंदा ने भी उनकी मौत पर दुख जताया है। गोविंदा की डेब्यू फिल्म LOVE 86 इस्माइल श्रॉफ ने ही डायरेक्ट की थी। अब उनके निधन पर ई टाइम्स से बात करते हुए गोविंदा ने दुख जाहिर करते हुए कहा- मैं बहुत उदास हूं। मेरे करियर की शुरुआत उन्हीं के साथ हुई थी। ऊपर वाला उनको जन्नत नसीब करे। गोविंदा ने आगे कहा, उन्होंने मुझे सिर्फ काम ही नहीं दिया था। उन्होंने मुझपर भरोसा भी किया। वो मेरी जिंदगी के पहले ऐसे इंसान थे, जिन्होंने कहा था गोविंदा को सिनेमा की समझ है। मुझे गोविंदा बनाने में उनका बहुत बड़ा रोल है।

This famous director Ismail said goodbye to the world, played a big role in making Govinda