You are currently viewing कपूरथला में तीन दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, 3 लाख के मोबाइल और ब्रांडेड कपड़े लेकर हुए फरार

कपूरथला में तीन दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, 3 लाख के मोबाइल और ब्रांडेड कपड़े लेकर हुए फरार

कपूरथला: कपूरथला में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। ताजा मामला नडाला से सामने आया जहां देर रात चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपये के मोबाइल, सामान और ब्रांडेड कपड़े चोरी कर लिए। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद ढिलवां थाने की पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गुलाटी टेलीकॉम के मालिक अरुण गुलाटी ने बताया कि उनकी गुरुद्वारा बाउली साहिब के सामने मोबाइल फोन की दुकान है और सुबह करीब 6 बजे उनका एक दोस्त दुकान के बाहर से गुजर रहा था तो उसने देखा कि मेरी दुकान का शटर खुला था तो उसने फोन कर जानकारी दी। जब वह दुकान पर आया तो दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ था और अंदर से शीशे का दरवाजा भी टूटा हुआ था। जब मैं अंदर गया तो देखा कि अंदर से मोबाइल फोन, एयरपैड और अन्य महंगे मोबाइल उपकरण गायब थे।

उन्होंने नुकसान के बारे में बताया कि करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है। चोरों ने उनकी दुकान से चार-पांच दुकान दूर एक रेडीमेड कपड़े की दुकान को निशाना बनाया। बंटी गारमेंट्स के मालिक नडाला निवासी जगतार सिंह बंटी ने बताया कि चोरों ने महंगे ब्रांड के रेडीमेड कपड़े चोरी किए हैं। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये से भी ज्यादा है।

इसी तरह चोरों ने नडाला-ढिलवां रोड पर TS फाइनेंस की दुकान के ताले तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन चोर सफल नहीं हो पाए। दुकान मालिक विक्रम सिंह ने बताया कि चोरों की तस्वीर CCTV में कैद हो गई है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Thieves targeted three shops in Kapurthala escaped with mobile and branded clothes worth Rs 3 lakh