You are currently viewing सिरफिरे आशिक की हैवानियत: महिला को रस्सी से बांधकर डाल दिया तेजाब, हालत बेहद गंभीर- डॉक्टर ने कही ऐसी बात जानकर उड़ जाएंगे होश

सिरफिरे आशिक की हैवानियत: महिला को रस्सी से बांधकर डाल दिया तेजाब, हालत बेहद गंभीर- डॉक्टर ने कही ऐसी बात जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: बाहरी-उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके में एक सिरफिरे सनकी आशिक ने एक महिला के साथ कुछ ऐसा किया कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 23 वर्षीय सनकी युवक ने बातचीत के बहाने महिला को अपने कमरे पर बुला लिया। इसके बाद महिला को रस्सी से बांधकर उस पर तेजाब डाल दिया। वारदात के बाद आरोपी बिहार फरार हो गया।

26 वर्षीय शालू (26) (बदला हुआ नाम) को बेहद नाजुक हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है। घटना के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी मोंटू (23) को बिहार के बक्सर से दबोच लिया। उसे दिल्ली लाया गया।

डॉक्टर बोले- शरीर से गायब हो चुका है मांस
अस्पताल में भर्ती शालू जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है। सोमवार को जब उसके लिए खून की जरूरत पड़ी तो जिले के कई जवान उसकी मदद के लिए आगे आए। जिले के कई जवानों ने अस्पताल पहुंचकर शालू के लिए रक्तदान किया। डॉक्टर भी हर संभव प्रयास कर शालू को बचाने का प्रयास कर रही है। डॉक्टर का कहना है कि शालू इतनी बुरी तरह झुलसी है कि उसके शरीर से मांस तक गायब हो चुका है।

The woman was tied with a rope and poured acid; The condition is so serious that the flesh has disappeared from the body.