You are currently viewing विरोधी दलों की हालत इतनी खराब है कि उन्हें सुनने लोग नहीं आ रहें: मुख्यमंत्री भगवंत मान

विरोधी दलों की हालत इतनी खराब है कि उन्हें सुनने लोग नहीं आ रहें: मुख्यमंत्री भगवंत मान

– इस चुनाव से राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, लेकिन आप उम्मीदवार के जीतने से मेरा हौसला बढ़ेगा – मान

– मुझे मात्र एक साल और दीजिए, अगर मेरा काम अच्छा न लगे तो मैं 2024 में वोट मांगने नहीं आऊंगा – मान

– कांग्रेस अकाली नेताओं ने पंजाब के लोगों का पैसा लूटा, छापे में उनके घरों से नोट गिनने की मशीन मिलती है – मान

– सीएम मान ने ‘आप’ उम्मीदवार सुशील रिंकू के पक्ष में हलका आदमपुर के विभिन्न इलाके में किया रोड शो

जालंधर: जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को हल्का आदमपुर के विभिन्न इलाके में रोड शो किया और लोगों से ‘आप’ उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री मान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अकाली दल और भाजपा की हालत पंजाब में इतनी खराब हो चुकी है कि उनके नेताओं को अब लोग देखना पसंद नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कांग्रेस-अकाली नेताओं ने सत्ता में रहते हुए जनता का काम करने के बजाय जनता के पैसे लूटे। अब छापे में इन लोगों के घर से नोट गिनने वाली मशीन मिल रही है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन लोगों ने पंजाब के कितने पैसे लुटे होंगे।

लेकिन हमारी सरकार ने पंजाब से पूरी तरह भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है। एक साल के भीतर ही हमने सैकड़ों भ्रष्ट अफसरों कर्मचारियों और नेताओं पर कार्रवाई की और उन्हें जेल भेजा। जिन लोगों ने भी भ्रष्टाचार किया है, हम किसी को नहीं छोड़ेंगे। सभी को पकड़ कर उससे जनता के लूट का पैसा वसूल करेंगे और उस पैसे को पंजाब का खजाने में डालेंगे।

मुख्यमंत्री ने जालंधर के लोगों से आप उम्मीदवार को जिताने की अपील करते हुए कहा कि इस चुनाव से भाजपा और कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। लेकिन ‘आप’ उम्मीदवार सुशील रिंकू के जीतने से हमारा हौसला बढ़ेगा, जिसके बाद हम और मेहनत से दिल लगाकर पंजाब के विकास के लिए काम करेंगे।

उन्होंने लोगों से वादा करते हुए कहा कि आपने मेरे ऊपर बहुत भरोसा किया है। हमारी पार्टी को 92 सीटें देकर हमें मुख्यमंत्री बनाया। अब मुझे काम करने के लिए मात्र एक साल और दीजिए। अगर मेरा काम पसंद न आए या मेरे ऊपर कोई भ्रष्टाचार का आरोप लगता है तो मैं आपसे वादा करता हूं कि 2024 चुनाव में मैं आपके बीच वोट मांगने नहीं आऊंगा।

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि सुशील रिंकू लोकसभा में हमारी तरह पंजाब और जालंधर के लिए आवाज उठाएगा एवं जालंधर के विकास के लिए केंद्रीय फंड लाएगा। केंद्रीय फंड कैसे लाया जाता है और उसका लोगों के विकास के लिए कैसे उपयोग करना है, वह मुझे पता है। हम इसके लिए सुशील रिंकू को बड़े भाई की तरह गाइड करेंगे।

The condition of the opposition parties is so bad that people are not coming to listen to them: Chief Minister Bhagwant Mann