You are currently viewing सलमान के साथ फिल्म ‘Ready’ में काम कर चुके ये अभिनेता नहीं रहे, 27 साल की उम्र में हुआ निधन

सलमान के साथ फिल्म ‘Ready’ में काम कर चुके ये अभिनेता नहीं रहे, 27 साल की उम्र में हुआ निधन

 

नई दिल्ली:सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ में छोटे अमर चौधरी का किरदार निभा कर लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता मोहित बघेल इस दुनिया में नहीं रहे। वह कैंसर से जूझ रहे थे। वह 27 साल के थे।

 

 

इस खबर की पुष्टि कॉमेडी सर्कस के लेखक और निर्देशक और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के निर्देशक राज शांडिल्य ने की है। राज के इस ट्वीट के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।

 

 

 

mohit baghel chote miyan dreamgirl bollywood raaj shaandilyaa

 

 

उन्होंने बताया कि मोहित अपने गृहनगर मथुरा में थे और वहीं शनिवार सुबह को उनका निधन हो गया। उन्होंने कहा, वह बहुत जल्दी हमें छोड़ कर चला गया। पिछले छह महीने से दिल्ली के एम्स में उसका कैंसर का इलाज चल रहा था। मैंने आखिरी बार उससे 15 मई को बात की थी और तब वह ठीक था। उसकी हालत में सुधार हो रहा था। वह अपने माता-पिता और बड़े भाई के साथ मथुरा में था। उन्होंने बताया, मुझे एक दोस्त से उसके निधन के बारे में पता चला। उसने बताया कि आज सुबह घर पर उसकी मौत हो गई।

 

 

कम समय में बना ली अपनी पहचान
मोहित बघेल के हुए अचानक निधन से हर कोई सदमे में है. बता दें, मोहित से छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बहुत ही कम समय में बना ली थी। यहां तक कि वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ में भी स्क्रीन शेयर कर चुके थे। मोहित ने ‘रेडी’ में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था।