You are currently viewing झज्जर-बहुझोलरी मार्ग पर ट्रक और बस में भयानक टक्कर, दोनों चालकों की मौत- तस्वीरों में देखें कितना भयानक था ये हादसा

झज्जर-बहुझोलरी मार्ग पर ट्रक और बस में भयानक टक्कर, दोनों चालकों की मौत- तस्वीरों में देखें कितना भयानक था ये हादसा

झज्जर: हरियाणा के झज्जर में सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। दरअसल जिले के झज्जर-बहुझोलरी मार्ग पर गांव नोगवा के पास ट्रक व बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए।

हरियाणा के झज्जर जिले बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. दरअसल जिले के झज्जर-बहुझोलरी मार्ग पर गांव नोगवा के पास ट्रक व बस के बीच भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस औऱ ट्रक के परखच्चे उड़ गए. (Photo: News18)

 

 

इस हादसे में ट्रक और हरियाणा रोडवेज की बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। हरियाणा रोडवेज की ये बस बहु-झोलरी से चंडीगढ़ जा रही थी। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया की इस हादसें में दो लोगों की मौत और 5 घायल हुए हैं।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया की इस हादसें में दो लोगों की मौत और 5 घायल हुए हैं. (Photo: News18)

 

वहीं 2 घायलों की गम्भीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार हादसे का कारण तेज रफ्तार है। फिलहाल पुलिस बल मौके पर मौजूद है। पुलिस का कहना है कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

वहीं 2 घायलों की गम्भीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है. पुलिस के अनुसार हादसे का कारण तेज रफ्तार है. (Photo: News18)