You are currently viewing तजिंदर बिट्टू ने संभाला हिमाचल का चार्ज, बोले- चुनावों में कांग्रेस लहराएगी जीत का परचम

तजिंदर बिट्टू ने संभाला हिमाचल का चार्ज, बोले- चुनावों में कांग्रेस लहराएगी जीत का परचम

शिमला: कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर बिट्टू ने हिमाचल के सह प्रभारी के रूप में चार्ज संभाल लिया है। शिमला पहुंचने पर आज उनका कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। इस अवसर पर तजिंदर पाल बिट्टू ने आगामी नगर निगम व विधानसभा चुनावों के लिए जीत का दावा किया और कांग्रेस नेताओं को एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरने का अग्राह किया है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान तजिंद्र बिट्टू ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों और नगर निगम चुनावों को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है| उन्होंने कहा हिमाचल की कांग्रेस एकजुट है और दोनों चुनावों में कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी।

तजिंदर ने कहा कि हिमाचल से उनका पुराना नाता है और वह यहां की राजनीति से वाकिफ हैं। पंजाब में चुनावों के बाद हिमाचल में चुनाव होने हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस जीत की ओर बढ़ रही है, जिसका प्रभाव हिमाचल के चुनावों में पर भी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस नेतृत्व मजबूत है। वहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कांग्रेस ही हराती है। कांग्रेस संगठन एकजुट होकर लड़ेगा तो बीजेपी की करारी हार होगी।

Tajinder Bittu took charge of Himachal, said – Congress will wave victory in the elections