You are currently viewing डेरा कठार संत प्रदीप दास जी महाराज ने दिया सुखविंदर कोटली को जीत का आशीर्वाद, गांव मुरादपुर, दरौली समेत आदमपुर के सभी इलाकों में कांग्रेस को मिल रहा है भरपूर समर्थन

डेरा कठार संत प्रदीप दास जी महाराज ने दिया सुखविंदर कोटली को जीत का आशीर्वाद, गांव मुरादपुर, दरौली समेत आदमपुर के सभी इलाकों में कांग्रेस को मिल रहा है भरपूर समर्थन

आदमपुर (अमन बग्गा): आदमपुर से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सुखविंदर कोटली को अपने हल्के से भरपूर समर्थन मिल रहा है। आदमपुर के सभी गांवों, वार्डों और अन्य इलाकों के सिर्फ कांग्रेसी वर्कर ही नहीं बल्कि अन्य पार्टियों के वर्कर भी सुखविंदर कोटली की ईमानदारी,मेहनत और शराफत की मिसालें दे रहे हैं।

सुखविंदर कोटली ने आज भी आदमपुर के कई इलाकों का दौरा किया| जिसमें सबसे पहले कठार डेरे के संत प्रदीप दास जी से जीत का आशीर्वाद लिया। उसके बाद मुरादपुर ,गाजीपुर ,भोगपुर, किशनगढ़ तथा दरौली इलाकों में चुनावी बैठकों का आयोजन किया। जिसमें लोगों ने सुखविंदर कोटली को हर प्रकार से समर्थन देने का ऐलान किया और कहा कि इस बार आदमपुर का विधायक सुखविंदर कोटली ही बनेगा।

इस मौके पर सुखविंदर कोटली ने इलाका वासियों का आभार व्यक्त किया और कहा अगर उन्हें इलाके की सेवा का मौका मिलता है तो वे इलाके में विकास की आंधी ले आएंगे। उन्होंने कहा जिस प्रकार से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के गरीब लोगों के लिए खजाने के मुंह खोल दिए हैं, उसी प्रकार से आदमपुर में भी विकास के अनेकों प्रोजेक्ट शुरू किए गए हैं। उन्होंने कहा अगर पंजाब में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनी तो आदमपुर ऐसा हल्का होगा जो पंजाब का सबसे अधिक विकसित हलकों में जाना जाएगा।

Sukhwinder Kotli is getting full support in all areas of Adampur, Dera Sant Pradeep Das ji also blessed victory