You are currently viewing 6 साल का स्टडीगैप..पति और 3 वर्षीय बेटी को भी यूके साथ ले जाना चाहती थी अमनदीप; पिरामिड ने पूरा किया सपना

6 साल का स्टडीगैप..पति और 3 वर्षीय बेटी को भी यूके साथ ले जाना चाहती थी अमनदीप; पिरामिड ने पूरा किया सपना

फगवाड़ा: स्टडीगैप के चलते अपना यूके में पढ़ने का सपना छोड़ चुकी पटियाला के न्यूललोछी गांव की रहने वाली अमनदीप को जब अपने यूके स्टडी वीज़ा के साथ अपने पति और 3 साल की बेटी का भी वीजा मिला तो उसकी आंखें छलक पड़ीं। उसके लिए यह ऐसा था जैसे दुनिया की सबसे बड़ी इच्छा पूरी हो गई हो।

दरअसल, 6 साल के स्टडीगैप के चलते अमनदीप का यूके में पढ़ाई करने का सपना पूरा नहीं हो रहा था। वह कई स्टडी वीजा कंसल्टेंट्स के चक्कर लगा चुकी थी लेकिन कहीं से भी उसकी बात न बनी। फिर एक दिन इसी सिलसिले में वह पिरामिड ई-सर्विसेज के स्टडी वीज़ा माहिरों से मिलीं, जिन्होंने उसके प्रोफाइल की गहराई से जांच की और सही तरीके से उसकी एप्लिकेशन दायर की। जिसकी बदौलत उनका सपना महज 21 दिनों में पूरा हो गया। गौरतलब है की पिरामिड ने उसे स्टडीवीज़े पर उसके परिवार को साथ लेजाने के लिए आवश्यक दस्तावेज़ पूरे करवाने में उसकी मदद की थी। जिसकी बदौलत अब उसके पति एवं बेटी भी उसके साथ यूके जाएंगे।

अमनदीप का कहना है वह यूके में पढ़ाई तो करना चाहती थी पर अपने परिवार से अलग नहीं होना चाहती थी। उसने बताया की जब वह पिरामिड के माहिरों से मिली तो उन्होंने उसे यूके में अपने साथ अपने परिवार को ले जाने की संभावना के बारे में बताया। अमनदीप का कहना हैं कि पिरामिड से स्टडी वीजा लगवाने का उसका अनुभव बेहतरीन रहा। उसने बताया की पिरामिड के स्टडी वीज़ा माहिरों ने उसे समय-समय पर पूरी जानकारी मुहैया कराई।

इस बारे में बात करते हुए पिरामिड विशेषज्ञों ने कहा कि यूके सरकार अंतरराष्ट्रीय छात्रों को अपने साथ अपने जीवनसाथी और बच्चों को लाने की अनुमति देती है, इतना ही नहीं, उनके पति वहां काम कर सकते हैं और उनके बच्चे वहां काम कर सकते हैं और मुफ्त स्कूली शिक्षा के अवसरों का भी लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि यूके के कई विश्वविद्यालयों में बिना यूनिवर्सिटी इंटरव्यूके प्रवेश संभव है। यूके में पढ़ाई करने और अपने साथ अपने जीवनसाथी एवं बच्चों को साथ लेजाने की इच्छा रखने वाले छात्र पिरामिड से 93978-93978 पर सम्पर्क करें।

Studygap of 6 years..Amandeep wanted to take husband and 3-year-old daughter along with her to UK; Pyramid fulfilled the dream