You are currently viewing जगराओं, बरनाला एवं फ़िरोज़पुर के छात्रों के पास विदेशों में पढ़ाई करने का विशेष अवसर, वीज़ा लगने पर मिल रहें लैपटॉप और एंड्राइड फोन

जगराओं, बरनाला एवं फ़िरोज़पुर के छात्रों के पास विदेशों में पढ़ाई करने का विशेष अवसर, वीज़ा लगने पर मिल रहें लैपटॉप और एंड्राइड फोन

जालंधर: हाल ही में जालंधर और संगरूर में आयोजित विदेश मेलों की भारी सफलता के बाद, पिरामिड ई-सर्विसेज जगराओं, बरनाला एवं फ़िरोज़पुर के छात्रों के लिए कनाडा, यूके, ऑस्ट्रेलिया शिक्षा मेला आयोजित करने जा रहा है, जिसमें छात्रों को इन देशों की चोटी की यूनिवर्सिटिओं तथा कॉलेजों में दाखिला लेने के बेहतरीन अवसर मिलेंगे। यह ही नहीं छात्रों को पिरामिड के द्वारा दीवाली के उपलक्ष्य में दी जा रही एप्लिकेशन फीस पर 25% की छूट एवं वीज़ा प्राप्त करते समय लैपटॉप, एंड्राइड फ़ोन, आदि उपहार पाने का मौका भी मिलें गा।

इस पर बात करते हुए पिरामिड के स्टडी वीज़ा माहिरों ने बताया की इन शहरों के छात्रों की लंबे समय से शिक्षा मेला आयोजित करने की चली आ रही मांग के मद्देनज़रपिरामिड2 नवंबर को जगराओं के होटल स्नेह मोहन में, 4 नवंबर को बरनाला के होटल मिडवे में, और इसके बाद 10 नवंबर को फ़िरोज़पुर के होटल इंटरनेशनल में शिक्षा मेलों का आयोजन करने जा रहा है।

इन शिक्षा मेलों के मुख आकर्षण इस प्रकार है

• 350 से अधिक विदेशी यूनिवर्सिटिओं एवं कॉलेजों में अप्लाई करने का मौका
• 6 लाख तक स्कालरशिप
• एप्लिकेशन फीस पर 25% तक छूट
• कनाडा के अल्बर्टा, वैन्कोवर एवं टोरंटो के अत्यंत डिमांड वाले कोर्सों में सीटें उपलब्ध
• यूके में अपने स्टडी वीज़ा पर जीवनसाथी एवं बच्चों को साथ लेजाना संभव
• रिफ्यूजलवाले छात्रों के लिए बेहतरीन अवसर
• यूके ऑस्ट्रेलिया में IELTS5.5 बैंड के साथ प्रवेश संभव*
• कोई एंट्री चार्ज नहीं
• 92563-92563 पर फ्रीअपॉइंटमेंट बुक करें

पिरामिड के माहिरों ने बताया की कनाडा मई 2023इन्टेक में दाखिला लेने के इच्छुक छात्रों के लिए यह शिक्षा मेले बिलकुल उपयुक्त है, उन्होंने आगे कहा की कनाडाएम्बेसी इस समय स्टडी वीज़ा जारी करने में लगभग 3 महीने का समयले रही है इस लिए छात्र देरी न करें वह इस मौके का लाभ उठाएं और समय रहते अप्लाई करें।

वहीं यूके में पढ़ाई करने के इच्छुक छात्रों के लिए उन्होंने कहा की छात्र अपने साथ अपने जीवनसाथी एवं बच्चों को वहां साथ लेकर जा सकते हैं। यह ही नहीं उनके जीवन साथी वहां काम भी कर सकते हैं और अपने बच्चों को यूके की सरकार के नियमों के तहत प्रदान की जाने वाली फ्री स्कूली शिक्षा का लाभ भी दिलवा सकते है।

उन्होंने आगे कहा की पिरामिड ई सर्विसेजपिरामिड ई-सर्विसेज अपने युवाओं को निष्पक्ष, पारदर्शी और विश्वसनीय विदेशी शिक्षा के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और वह छात्रों और उनके माता-पिता को इन शिक्षा मेलों में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं। भले ही छात्रों को पहले वीज़ा रिफ्यूजल प्राप्त हो, वह एक बार हमसे आ कर जरूर मिलें।

बता दें, पिरामिड ने पिछले 18 वर्षों में 35000 अधिक छात्रों का विदेशों में पढ़ाई करने का सपना पूरा किया है, इसमें लगभग3000 छात्र ऐसे भी है जिनको पहले से ही रिफ्यूजल प्राप्त थी। इच्छुक छात्र जरूर भाग लें। अधिक जानकारी के लिए छात्र 92563-92563 पर कॉल करें।

Special opportunity for students of Jagraon Barnala and Ferozepur to study abroad