You are currently viewing पंजाब में दिल दहला देने वाली वारदात: तेजधार हथियारों से युवक की बेरहमी से हत्या, नग्न अवस्था में पड़ी मिली लाश; कटा हुआ था पैर

पंजाब में दिल दहला देने वाली वारदात: तेजधार हथियारों से युवक की बेरहमी से हत्या, नग्न अवस्था में पड़ी मिली लाश; कटा हुआ था पैर

बठिंडाः पंजाब में हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बठिंडा के नजदीकी गांव डिख में अज्ञात लोगों द्वारा एक नौजवान का तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक जगसीर सिंह सीरा (35) के भाई गुरविन्दर सिंह ने बताया कि वह 6 बहन-भाई हैं और जगसीर सिंह सभी से बड़ा था।

बीते दिन जगसीर सिंह अपने ससुराल घर से वापिस गांव आया था और गत रात घर पर कुछ बिना बताए बाहर चला गया। जगसीर शादीशुदा था और उसकी एक बेटी है। आज सुबह उन्हें पता लगा कि एक नौजवान की लाश भैनी चूहड़ गांव वाले रोड पर टावर के पास पड़ी है, तो उन्होंने तुरंत वहां जाकर देखा तो लाश जगसीर सिंह की नग्न अवस्था में पड़ी थी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि लाश पर तेजधार हथियारों के साथ वार किए हुए थे, जहां उसी का एक पैर काट कर फैंका हुआ था। बालियावालां के प्रमुख दर्शन सिंह एसएचओ ने कहा कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश की जा रही है।

Shocking incident in Punjab: Youth brutally murdered with sharp weapons, body found lying naked; leg was chopped off