You are currently viewing पटियाला में शिवसेना हिंदुस्तान ने किया बंद का ऐलान, मंदिर पर हमले के खिलाफ एक्शन की मांग

पटियाला में शिवसेना हिंदुस्तान ने किया बंद का ऐलान, मंदिर पर हमले के खिलाफ एक्शन की मांग

पटियाला: पंजाब के पटियाला में शिवसेना हिंदुस्तान और खालिस्तान समर्थकों के बीच हुई हिंसा के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। हिंसा के दौरान काली मंदिर पर हुए हमले के विरोध में आज (30 अप्रैल को) शिवसेना हिंदुस्तान ने पटियाला में बंद का ऐलान किया है। संगठन के अध्यक्ष पवन गुप्ता का कहना है कि मार्च से काली मंदिर का कोई लेना-देना नहीं था। लेकिन फिर भी खालिस्तान समर्थकों ने मंदिर पर हमला करके बेअदबी की है। गुप्ता आज खालिस्तान समर्थकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन करेंगे।

एहतियात के तौर पर प्रशासन ने शुक्रवार शाम 7 बजे से शनिवार सुबह 6 बजे तक शहर में कर्फ्यू लगा दिया। अब प्रशासन की नजरें आज घटने वाले घटनाक्रम पर है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पुलिस-प्रशासन के उच्च अधिकारियों की बैठक बुलाकर घटना की तुरंत जांच करने के आदेश दिए हैं।

बता दें कि 29 अप्रैल को शिवसेना (बालासाहब) के कार्यकर्ताओं ने पटियाला में खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च का आयोजन किया था। इस दौरान शिनसैनिकों और खालिस्तान समर्थकों के बीच झड़प हो गई थी। मार्च की अगुवाई करने वाले हरीश सिंगला की कार पर पथराव भी किया गया था।

Shiv Sena Hindustan announces bandh in Patiala