You are currently viewing होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: हेड कॉन्स्टेबल और लेडी कांस्टेबल होटल में बनकर गए ग्राहक, फिर जो हुआ…

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: हेड कॉन्स्टेबल और लेडी कांस्टेबल होटल में बनकर गए ग्राहक, फिर जो हुआ…

हिसार: हिसार में पुलिस की टीम ने एक होटल में छापेमारी कर अवैध रुप से चल रहे देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस की टीम को कई दिनों से होटल में अनैतिक कामों की सूचना मिल रही थी।

बुधवार की शाम को डीएसपी ने एक टीम बनाई थी जिसके बाद बरवाला हांसी रोड पर स्थित न्यू चेतना होटल में छापेमारी की गई। डीएसपी ने 500 रुपये के एक नोट पर खुद साइन करके हेड कांस्टेबल और एक लेडी कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर भेजा था। होटल में जाने के बाद हैड कांस्टेबल ने काउंटर पर बैठेक मैनेजर से बातचीत की और लड़की का प्रबंध करने के लिए कहा। जिसके बाद होटल मैनेजर ने कहा कि तुरंत प्रबंध हो जाएगा।

इसका इशारा मिलते ही पुलिस की टीम ने होटल में छापेमारी कर दी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रहलाद राय के नेतृत्व में यहां पर पुलिस की टीम ने छापेमारी की थी। पुलिस की टीम ने होटल मैनेजर पर केस दर्ज किया है।

पुलिस की जांच में सामने आया कि होटल मैनेजर जिस्मफरौशी का धंधा करवाता था। वह होटल में लड़कियां बुलाकर गलत काम करवाता था। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय ने बताया कि इस संदर्भ में होटल संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Sex racket running in hotel busted: Head constable and lady constable went to hotel as customers, then what happened…