You are currently viewing हरियाणाः एक ही रात में सात दुकानें साफ, लाखों रुपए का सामान ले उड़े चोर, कार्रवाई के लिए दुकानदारों ने पुलिस को दिया 72 घंटों का समय

हरियाणाः एक ही रात में सात दुकानें साफ, लाखों रुपए का सामान ले उड़े चोर, कार्रवाई के लिए दुकानदारों ने पुलिस को दिया 72 घंटों का समय

जींदः हरियाणा के जींद जिले के नरवाना शहर की मेला मंडी में बीती रात चोरों ने सात दुकानों को अपना निशाना बनाया। इन दुकानों से चोर लाखों रुपए का सामान लेकर फरार हो गए।

Image result for चोरी

इन दुकानों में हुई चोरी
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, जिन दुकानों से सामान चोरी हुई है उनके नाम मंगला ट्रेडिंग, श्याम ट्रेडिंग, ईश्वर चंद महाबीर ट्रेडिंग, फूल सिंह छबीलदास ट्रेडिंग, मधुर ट्रेडिंग, रामकण प्रवीण ट्रेडिंग, बुग्गी जंगजीत ट्रेडिंग है।

Image result for चोरी

व्यापारियों ने पुलिस को दिया 72 घंटे का समय
व्यापारियों ने आज पुलिस को धमकी दी है कि अगर पुलिस ने 72 घंटे के अंदर चोरों को गिरफ्तार नहीं किया तो हम लोग दुकानें बंद करके प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे। पुलिस ने व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि वह जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लेंगे।

Image result for चोरी

पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज और अन्य प्रमाण जुटा लिए है और मामले की जांच व चोरों की तलाश जारी है। बता दें कि इससे पहले भी जनवरी के महीने में इसी तरह मेला मंडी में छह दुकानों से चोरी की वारदात सामने आई थी।