You are currently viewing तैयार हो जाएं: OTT पर आ रही है राम चरण-जूनियर NTR की ‘RRR’, जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

तैयार हो जाएं: OTT पर आ रही है राम चरण-जूनियर NTR की ‘RRR’, जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

मुंबई: बाहुबली डायरेक्टर एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर धमाका करने को तैयार है। रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस के कमाई के नए कीर्तिमान बनाए थे। राजामौली ने इस फिल्म की रिलीज भी काफी ग्रैंड लेवल पर की थी। आरआरआर का हिंदी वर्जन 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुका है। 24 मार्च 2022 को आरआरआर थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं।

हालांकि अभी भी बहुत सारे लोगों ने इस फिल्म को नहीं देखा है। ऐसे लोगों के लिए मेकर्स ओटीटी की सुविधा लेकर आ रहे हैं। खुशखबरी ये है कि राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और दर्शक घर बैठे इस फिल्म को देख सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरआरआर दो अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

रिपोर्ट का दावा है कि आरआरआर को भाषा के हिसाब से ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में आरआरआर जी5 पर रिलीज होगी जबकि आरआरआर हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं रिलीज डेट की बात करें तो ये 20 मई 2022 को रिलीज हो सकती है। हालांकि जी5 और नेटफ्लिक्स ने आरआरआर की ओटीटी रिलीज को लेकर जानकारी शेयर नहीं की है।

Ram Charan-Jr NTR RRR is coming on OTT