You are currently viewing ठंड के प्रकोप के मद्देनजर पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, सभी स्कूलों में 24 दिसंबर से शुरू होंगे शीतकालीन अवकाश

ठंड के प्रकोप के मद्देनजर पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, सभी स्कूलों में 24 दिसंबर से शुरू होंगे शीतकालीन अवकाश

जालंधर (PLN-Punjab Live News) पंजाब में ठंड का प्रकोप जारी है। जिले के कई इलाकों में तापमान माइनस से भी कम हो गया है और सुबह शाम घनी धुंध हो रही है, जिस कारण वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ठंड के प्रकोप के मद्देनजर पंजाब सरकार ने 24 दिसंबर से पंजाब के सभी स्कूलों में शीतकालीन अवकाश का फैसला किया है।

शीतकालीन अवकाश के बाद 1 जनवरी से स्कूल दोबारा खुलेंगे। इस संबंध में डायरेक्टर शिक्षा विभाग पंजाब ने एक पत्र जारी कर कहा है कि पंजाब के सभी सरकारी, प्राइवेट, एडेड और मान्यता प्राप्त स्कूलों में शीतकालीन अवकाश 24 से 31 दिसंबर तक होंगे।

गौर हो कि पंजाब में इस बार ठंड जल्द आ गई है और पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। सुबह बच्चों को भी स्कूल जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बच्चों की परेशानी के मद्देनजर पंजाब सरकार ने यह फैसला लिया है।

Punjab government big decision in view of the outbreak of cold winter holidays will start in all schools from December 24