You are currently viewing पंजाब चुनाव: संयुक्त समाज मोर्चा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, जानें कहां से चुनाव लड़ेंगे राजेवाल

पंजाब चुनाव: संयुक्त समाज मोर्चा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, जानें कहां से चुनाव लड़ेंगे राजेवाल

चंडीगढ़: पंजाब में अगले महीने 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इस बार किसान आंदोलन की जीत के बाद पहली बार किसान नेता भी चुनाव मैदान में उतरे हैं। बुधवार को संयुक्त किसान मार्चा पार्टी ने भी अपने पहले 10 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इस दौरान बड़े किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल समराला सीट से संयुक्त मोर्चा के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

बलबीर सिंह राजेवाल के अलावा खडूर साहिब से हरजिंदर सिंह टंडन, जैतों से रमनदीप सिंह, फिल्लौर से अजय कुमार, कादियां से बलराज सिंह, तरनतारन से डॉ. सुखमनदीप सिंह ढिल्लों, करतारपुर से राजेश कुमार, घनौर से प्रेम सिंह भंगू, मोहाली से रवनीत सिंह बराड़ और मोगा से नवदीप संघा को मैदान में उतारा गया है।

पंजाब और यूपी समेत देश के 5 राज्यों में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। चुनाव की घोषणा के बाद से ही राज्यों में सियासी घमासान तेज हो गया है। पंजाब, गोवा और उत्तराखंड में एक पड़ाव में चुनाव होंगे। पंजाब, गोवा और उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान होगा। मतगणना 10 मार्च को होगी।

Punjab elections: Samyukta Samaj Morcha released the first list of candidates, know from where Rajewal will contest