You are currently viewing पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी केजरीवाल के खिलाफ दर्ज कराएंगे मानहानि का मुकदमा, जानें क्या है पूरा मामला

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी केजरीवाल के खिलाफ दर्ज कराएंगे मानहानि का मुकदमा, जानें क्या है पूरा मामला

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने शुक्रवार को कहा कि वह दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे, क्योंकि उन्होंने उनके भतीजे पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के मद्देनजर उन्हें बेईमान आदमी बताया। चन्नी ने मीडिया से कहा, मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

चन्नी ने कहा कि केजरीवाल नोटों के बंडल पर अपनी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहे हैं, यह कहते हुए कि पैसे किसी और से बरामद किए गए थे। इस हफ्ते ईडी ने चन्नी के भतीजे समेत कई जगहों पर छापेमारी की थी। चन्नी ने कहा, मैंने अपनी पार्टी से ऐसा करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है। मैं ऐसा करने के लिए मजबूर हूं। वह मुझे बेईमान बता रहे हैं और उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर डाल दिया है।

बता दें कि बीते दिनों केजरीवाल ने बीजेपी नेता नितिन गडकरी और दिवंगत अरुण जेटली और शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगी थी। गुरुवार को, केजरीवाल ने ट्विटर पर चन्नी को यह कहते हुए नारा दिया कि वह एक आम आदमी नहीं है, वह एक बेईमान आदमी है।

Punjab Chief Minister Charanjit Channi will file a defamation case against Kejriwal, know what is the whole matter