You are currently viewing पंजाब: जालंधर में कोरोना वायरस का पांचवा मामला आया सामने, मोहाली में एक और होशियारपुर में मिले तीन पॉजिटिव मरीज, संक्रमितों की संख्या हुई 38

पंजाब: जालंधर में कोरोना वायरस का पांचवा मामला आया सामने, मोहाली में एक और होशियारपुर में मिले तीन पॉजिटिव मरीज, संक्रमितों की संख्या हुई 38

जालंधर/होशियापुर/मोहाली: पंजाब में शुक्रवार को कोरोना का दो और पॉजिटिव केस सामने आ गए। ऐसे में अब कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या 38 हो गई है। शुक्रवार को मोहाली में एक, जालंधर में एक और होशियारपुर में एक साथ तीन केस सामने आए।

होशियारपुर में तीन मरीज
जिले में तीन और मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5 हो गई है। नए मरीज गढ़शंकर के ब्लाक पोसी के गांव मोरांवाली के रहने वाले हैं और सबसे पहले पॉजिटिव पाए गए बुजुर्ग पाठी हरभजन सिंह के संपर्क में थे। इनमें हरभजन सिंह की पत्नी परमजीत कौर (60), बहू गुरप्रीत कौर (28) और पड़ोसन सुरिंदर कौर (66) शामिल हैं। पहले से पॉजिटिव पाए गए दो मरीजों हरभजन सिंह और उसके बेटे के संपर्क में आने वाले 96 व्यक्तियों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। इनमें से 67 मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिनमें से तीन ही पॉजिटिव पाए गए हैं।

जालंधर के विरकां में मिला कोरोना पॉजिटिव
जिले में शुक्रवार को एक और पॉजिटिव केस मिलने से संख्या पांच हो गई है। मरीज गोराया के गांव विरक में दो दिन पहले मिले तीन पॉजिटिव केस मिले व्यक्तियों के संपर्क में था। फिल्लौर के निकट विरकां में शुक्रवार को नया मामला सामने आने से गांव दहशत का माहौल पैदा हो गया। हालांकि पुलिस ने गांव को पूरी तरह सील कर रखा है। बता दें, वीरवार को भी जालंधर के निजात्म नगर की रहने वाली एक महिला का कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।