You are currently viewing प्रो. डॉ. अजय सरीन को प्रधानाचार्य उत्कृष्टता पुरस्कार से किया गया सम्मानित

प्रो. डॉ. अजय सरीन को प्रधानाचार्य उत्कृष्टता पुरस्कार से किया गया सम्मानित

जालंधर (अमन बग्गा): एच.एम.वी.कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रतिष्ठा में और बढ़ौतरी हुई क्योंकि प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन जी को आईआईएचएम (इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट) नई दिल्ली द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में उनके कृतज्ञ योगदान के लिए प्रधानाचार्य उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया गया। श्रीमती मीनाक्षी स्याल स्कूल कोआर्डिनेटर को भी शिक्षा के क्षेत्र में लगातार और समर्पित प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया। उनके कुशल मार्गदर्शन में निरंतर कार्य करने वाली शिक्षिका श्रीमती उपमा, श्रीमती दिव्या, सुश्री वंदना, सुश्री सुकृति, सुश्री निशा एवं सुश्री ऋचा को उनके जोशीले और अथक प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया।

डॉ. सुबरना बोस अध्यक्ष, आई.आई.एच.एम. नई दिल्ली ने पुरस्कार विजेताओं को उनके कौशल और प्रयासों के लिए बधाई दी। उत्कृष्ट शिक्षक के पुरस्कार से सम्मानित प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने कहा कि एचएमवी को दिया गया पुरस्कार छात्राओं के समग्र विकास और समाज के लिए सर्वश्रेष्ठ योगदान देने की दिशा में एचएमवी की प्रगतिशील दृष्टि और मिशन की पुष्टि करता है। उन्होंने डीएवी कॉलेज प्रबंधक कमेटी के प्रति आभार व्यक्त किया जिनके आशीर्वाद से एचएमवी के हर प्रयास को एक सार्थक सम्मान पुरस्कार में बदल दिया जाता है। उन्होंने एचएमवी के प्रत्येक सदस्य को उच्च ईमानदारी के साथ लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उनके अथक प्रयास हेतु बधाई दी।

स्कूल कोआर्डिनेटर ने कहा कि एचएमवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल हमेशा अभिनव और विद्वतापूर्ण परिपेक्ष्य के कारण शानदार रूप से गौरवशाली है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में आनलाइन शैक्षिक एवं अशैक्षणिक गतिविधियों एवं प्रतियोगिताओं का उचित प्रबंध किया गया ताकि छात्राओं का उच्चतम एवं श्रेष्ठतम विकास हो सके। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने यह भी बताया कि एचएमवी स्कूल को सर्वश्रेष्ठ स्कूल होने के लिए भारतीय शिक्षा पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इसके साथ-साथ स्कूल को सर्वश्रेष्ठ स्कूल ऑफ ईयर ट्राफी और प्रमाण पत्र से भी सम्मानित किया गया है।