You are currently viewing मशहूर यूट्यूबर Elvish Yadav को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

मशहूर यूट्यूबर Elvish Yadav को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने इतने दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

नई दिल्ली: एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोर्ट के आदेश पर फिलहाल उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।इससे पहले एल्विश से लंबी पूछताछ की गई। पिछले दिनों नोएडा में सांप के जहर सप्लाई करने वाले गिरोह के पर्दाफाश के दौरान एल्विश यादव का नाम सामने आया था। इसके बाद से ही माना जा रहा था कि पुलिस एल्विश को गिरफ्तार कर सकती है।

नोएडा पुलिस ने पिछले साल सेक्टर 51 में एक गेस्ट हाउस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था, इनके पास पांच प्रजाति के 9 सांप मिले थे और जहर भी बरामद हुआ था। इन लोगों से पूछताछ के आधार पर ही एल्विश यादव को आरोपी बनाया गया था। रविवार को इसी मामले में सेक्टर 135 पुलिस ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान कई सीनियर अधिकारी भी मौजूद थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने एल्विश को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

क्या था पूरा मामला
पुलिस ने पिछले साल नवंबर में सांप का जहर सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया था। यह कार्रवाई पीपल फॉर एनिमल संस्था के गौरव गुप्ता की शिकायत पर हुई थी। गौरव का आरोप था कि नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर का इस्तेमाल किया जाता है और वीडियो बनाए जाते हैं। इसके आधार पर ही ड्रग्स डिपार्टमेंट ने वन विभाग के साथ सेक्टर- 51 के एक बैक्वेट हॉल पर छापेमारी की थी। मौके पर रविनाथ, नारायण, जयकरन, राहुल और टीटूनाथ पकड़े गए थे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Police arrested famous YouTuber Elvish Yadav