You are currently viewing सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर के फर्जी हस्ताक्षर से लगवाई पेंशन, बलकौर सिंह पहुंचे थाने

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर के फर्जी हस्ताक्षर से लगवाई पेंशन, बलकौर सिंह पहुंचे थाने

फाजिल्का: फाजिल्का जिले के लाधूका निवासी वीरपाल सिंह की पत्नी परमजीत कौर के आधार कार्ड से छेड़छाड़ की गई थी। फोटो में फेरबदल कर विकलांगता पेंशन के लिए आवेदन किया गया, जिस पर सरपंच चरण कौर के फर्जी हस्ताक्षर व मुहर लगी हुई थी। जब इसका पता चला तो इसकी जांच की गई।

इसी बीच पता चला कि मूसे गांव में परमजीत कौर नाम की कोई महिला नहीं है। इसके बाद बलकौर सिंह ने एसपी मानसा को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह मामला पूरी साजिश के तहत बनाया गया है। इस मामले में आरोपी ने विकलांगता पेंशन के लिए सीडीपीओ कार्यालय में ऑनलाइन आवेदन किया था। इस बीच उसने सारे दस्तावेज फर्जी बना दिए। यहां तक ​​कि सरपंच की मुहर और हस्ताक्षर भी फर्जी थे।

17 फरवरी को जब इस बात की जानकारी सिद्धू के पिता बलकौर सिंह को हुई तो उन्होंने पूरे गांव में आकर जांच की। लेकिन इस महिला का कोई पता नहीं चला।. इसके बाद उन्होंने 21 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई।

इसके बाद पुलिस ने करीब दो महीने तक मामले की जांच की। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना सिटी 2 के एसएचओ दलजीत सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Pension given with fake signature of Sidhu Moosewala’s mother Charan Kaur, Balkaur Singh reached police station