You are currently viewing Oppo Mobile ने पंजाब में मनाया सर्विस दिवस, ग्राहकों को सर्विस चार्ज पर मिला 100 प्रतिशत डिस्काउंट

Oppo Mobile ने पंजाब में मनाया सर्विस दिवस, ग्राहकों को सर्विस चार्ज पर मिला 100 प्रतिशत डिस्काउंट

जालंधर: ओप्पो मोबाइल की तरफ से 10 अगस्त को सर्विस दिवस का आयोजन पंजाब में स्थित कंपनी के सभी सर्विस सेन्टर्स में किया गया। सर्विस दिवस के दौरान कस्टमर को सर्विस चार्जेज पर 100 प्रतिशत डिस्काउंट दिया गया और साथ ही साथ फोन रिपेयरिंग के अलावा भी कई सुविधाओं का लाभ दिया गया। सर्विस दिवस के विशेष अवसर पर सर्विस सेंटर में आए कस्टमर्स को कोल्डड्रिंक्स दी गई। इसी के साथ कस्टमर्स को ओप्पो के लांच हुए लेटेस्ट मॉडल के बारे जागरूक किया गया।

इस मौके पर सर्विस टीम के साथ पंजाब के एरिया सर्विस मैनेजर वनीत शर्मा जी विशेष रूप से उपस्थित रहे। वनीत शर्मा जी ने बताया कि हम बहुत खुश हैं कि हम अपने यूजर्स को बेस्ट सर्विस प्रोवाइड कर रहे हैं। इसके अलावा सर्विस के समय फोन के लिए जिन पार्टस की जरूरत होती है वो सभी हमारे उपलब्ध हैं, साथ ही हमने सर्विस सेंटर में एक बेहद ही खास सर्विस Ollie Chatbot: First AI powered chatbot की भी सुविधा दी है। इसके जरिए यूजर्स व्हाट्सऐप पर कंपनी के नए फोन या फोन की कीमत से जुड़ी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।

Oppo Mobile celebrates service day in Punjab, customers get 100% discount on service charges