You are currently viewing एक बार फिर तेज हुआ आंदोलन, लाठीचार्ज के विरोध में किसानों ने जाम किया टोल प्लाजा, वाहनों की लगी लंबी कतारें

एक बार फिर तेज हुआ आंदोलन, लाठीचार्ज के विरोध में किसानों ने जाम किया टोल प्लाजा, वाहनों की लगी लंबी कतारें

हिसार: हरियाणा के करनाल में घरौंडा के पास बसताड़ा टोल प्लाजा पर शनिवार की दोपहर पुलिस ने किसानों पर लाठी चार्ज किया। इसके विरोध में किसान संगठनों के सदस्यों ने रामायण, बाड्डो पट्टी, चौधरीवास और अग्रोहा टोल प्लाजा पर सड़क जाम कर दिया। किसानों ने जमकर नारेबाजी और धरना दिया। इस दौरान सड़क के दोनों और वाहनों की लम्बी कतारें लग गई और आने जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जैसे ही रामायण टोल पर करनाल के लाठी चार्ज का समाचार पहुंचा किसानों ने राष्ट्रीय मार्ग को अवरूद्ध कर दिया है।

किसानों पर लाठीचार्ज से भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी भड़क गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि किसानों पर लाठीचार्ज सरासर गलत है। उन्होंने किसानों से अपील है कि लाठीचार्ज के विरोध में वे जहां-जहां भी संभव हो सके सड़कों पर जाम लगा दो। आगे के आदेश तक जाम रखो। इसके बाद हिसार जिले के चारों टोल पर किसान रोड जाम कर धरने पर बैठ गए। फतेहाबाद में नेशनल हाइवे-9 बाइपास पर सैंकड़ो किसानों ने जाम लगा दिया। करनाल में हुए लाठीचार्ज के विरोध में किसानों ने सड़क पर ट्रेक्टर और पानी के टैंकर लगाकर रोडजाम कर दिया।

Once again the agitation intensified, farmers jammed toll plazas in protest of lathi charge, long queues of vehicles