You are currently viewing लुधियाना में NRI ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव; पीछे छोड़ गए कैंसर से पीड़ित पत्नी और बेटी

लुधियाना में NRI ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव; पीछे छोड़ गए कैंसर से पीड़ित पत्नी और बेटी

लुधियाना: लुधियाना में एक एनआरआई शख्स ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। मृतक की पहचान हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक मानसिक रूप से परेशाान था। वह अपने पीछे पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं और उनकी पत्नी कैंसर से पीड़ित है।

जानकारी के अनुसार, रिश्तेदारों के घर कोई समारोह रखा गया था। परिवार के कुछ सदस्य वहां गए थे, बाकी सदस्य अपने कमरों में थे। घर में काम करने वाला टेलर जब मृतक के कमरे में चाय देने गया तो उसने उसका शव चुन्नी के सहारे पंखे से लटकता देखा। उसने परिवार के सभी सदस्यों को सूचित किया।

इस संबंध में हरप्रीत के मामा चन्ना सिंह ने कहा कि हरप्रीत करीब 7 से 8 साल पहले कनाडा में सबकुछ छोड़कर परिवार सहित भारत आ गया था। कनाडा में वह अच्छा सेटल था। प्राइवेट नौकरी करता था। लुधियाना में वह फिलहाल अभी फ्री रहता था। उसकी पत्नी कैंसर से पीड़ित है। 8 साल की बेटी है।

थाना सदर की पुलिस ने मौके पर आकर हरप्रीत के शव को फंदे से उतारा। किसी तरह का कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला। शव को सिविल अस्पताल की मॉर्च्युरी में देर रात रखवा दिया गया। आज पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

NRI commits suicide in Ludhiana, body found hanging from fan; Left behind wife and daughter suffering from cancer