You are currently viewing गुरु विवाद फिर शुरूः करतारपुर साहिब के दर्शन करने गए नवजोत सिंह सिद्धू ने पाक पीएम को बताया बड़ा भाई- बीजेपी ने खोला मोर्चा

गुरु विवाद फिर शुरूः करतारपुर साहिब के दर्शन करने गए नवजोत सिंह सिद्धू ने पाक पीएम को बताया बड़ा भाई- बीजेपी ने खोला मोर्चा

लाहौर (PLN-Punjab Live News) पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब में नतमस्तक होने के लिए पहुंचे। इस दौरान पाकिस्तान में सिद्धू का पुष्प वर्षा के साथ गर्मजोशी से स्वागत हुआ। इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उनके बड़े भाई हैं और उसने बहुत प्यार दिया है।

सिद्धू के साथ पाकिस्तान दौरे पर पंजाब की कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी, पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी, कांग्रेसी विधायक कुलजीत सिंह जीरा, मंत्री परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग, कार्यकारी प्रधान कुलजीत नागरा, पवन गोयल भी गए हैं। पाकिस्तान में हुए गर्मजोशी से स्वागत के बाद सिद्धू ने कहा कि इमरान खान को बड़ा भाई बताया। सिद्धू के इस बयान के बाद वे एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं।

सिद्धू के बयान पर बीजेपी ने भी मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर इमरान खान को बड़ा भाई कहा है। संबित पात्रा ने कहा कि जिसका डर था, वही हुआ है। सिद्धू का बयान कोई इत्तेफाक नहीं है।

 

Navjot Singh Sidhu who went to visit Kartarpur Sahib told Pak PM elder brother BJP opened front