You are currently viewing सांसद सुशील रिंकू के समर्थन में उतरा मुस्लिम समुदाय, भारी मतों से विजय बनाने का लिया प्रण

सांसद सुशील रिंकू के समर्थन में उतरा मुस्लिम समुदाय, भारी मतों से विजय बनाने का लिया प्रण

जालंधर: मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों ने जालंधर लोकसभा हलके से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को भारी मतों से विजय बनाने का प्रण लिया और सभी सदस्यों से आह्वान किया कि वह बढ़-चढ़कर आगामी चुनाव में हिस्सा ले और सुशील रिंकू की जीत सुनिश्चित करें।

हल्का आदमपुर के गांव किशनगढ़ में आयोजित रोजा इफ्तार पार्टी में सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि पंजाब सरकार मुस्लिम समुदाय की बेहतरीन भलाई के लिए वचनबद्ध है इसके तहत पिछले 2 साल के कार्यकाल में सरकार की तरफ से कई बड़े कदम उठाए गए हैं। इस दौरान उन्होंने मस्जिद निर्माण कार्य का जायजा भी लिया। रिंकू ने कहा कि सरकार की तरफ से गांव में मस्जिद व कब्रिस्तान के निर्माण के लिए भी लगातार फंड्स जारी किए गए हैं और समुदाय से संबंधित लंबित मांगों को पूरा करने के लिए ठोस कदम उठाए गए हैं। उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में मुस्लिम समुदाय के समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर हलका इंचार्ज जीत लाल भट्टी, अल्पसंख्यक आयोग पूर्व मेंबर नासिर सलमानी, डॉक्टर सलमान लियाकत अली, अध्यक्ष गुर्जर एकता पंजाब हाजी आलमगीर कमालुद्दीन शराफत, अली मुराद अली समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Muslim community came out in support of MP Sushil Rinku, vowed to win with huge votes