You are currently viewing MLA Vs MP: कभी सट्टेबाजी, कभी मारपीट, कभी हत्या और अब किडनैपिंग के मामले में विवादों में रहने वाले AAP नेता मुकेश सेठी की गिरफ्तारी के बाद बौखलाए MLA शीतल अंगुराल, FB पर LIVE होकर MP सुशील रिंकू पर निकाली भड़ास

MLA Vs MP: कभी सट्टेबाजी, कभी मारपीट, कभी हत्या और अब किडनैपिंग के मामले में विवादों में रहने वाले AAP नेता मुकेश सेठी की गिरफ्तारी के बाद बौखलाए MLA शीतल अंगुराल, FB पर LIVE होकर MP सुशील रिंकू पर निकाली भड़ास

जालंधर (अमन बग्गा): जालंधर की राजनीति की बात करें तो MLA शीतल अंगुराल और MP सुशील रिंकू दोनों एक दूसरे के कट्टर विरोधी रहे हैं। हालांकि सुशील रिंकू के AAP में शामिल होने के बाद दोनों नेताओं की आपसी लड़ाई में कुछ दिनों के लिए विराम जरूर लग गया था।

लेकिन अब एक बार फिर से वही दुश्मनी की आग भड़कती दिखाई दे रही है। लोकसभा उपचुनाव के दिनों में भले ही कुछ दिन ये आग शांत दिखाई पड़ी हो लेकिन अंदरखाते सुलग रही दुश्मनी की चिंगारी अब ज्वालामुखी बनकर फुटनी शुरू हो गई है।

आज AAP MLA शीतल अंगुराल ने फेसबुक पर LIVE होकर एक बार फिर से विरोध का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने नाम लिए बिना सुशील रिंकू के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है।

आपकों बता दें कि MLA शीतल अंगुराल के आगबबूला हो कर FB पर LIVE होने की असल वजह है आप नेता मुकेश सेठी।

जालंधर पुलिस की तरफ से MLA शीतल के बेहद करीबी AAP नेता मुकेश सेठी के खिलाफ थाना 6 में मारपीट किडनैपिंग समेत संगीन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर शनिवार को गिरफ्तार किया था।

बस फिर क्या था मुकेश सेठी की गिरफ्तारी से MLA शीतल अंगुराल बौखला गए। सेठी को बचाने के लिए नेता जी ने काफी जोर लगाया लेकिन जालंधर पुलिस कमिश्नर ने उन की एक न सुनी।

✈️खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर
जल्दी करें इन नंबरों पर Call📱
0181–5044888, 0172–5219200

आखिर आज MLA शीतल अंगुराल FB पर LIVE हो गए और वही पुराने अंदाज में अपने पुराने कट्टर विरोधी पर निशाने साधने शुरू कर दिए। लेकिन यहां ये भी आप को बताना जरूरी हैं कि शीतल अंगुराल शायद भूल गए कि मुकेश सेठी कोई पहली बार गिरफ्तार नही हुआ है।

क्रिकेट मैच पर सट्टे का बड़ा कारोबार चलाने के आरोपों में मुकेश सेठी को पुलिस ने कुछ वर्ष पहले उसके छह साथियों के साथ गिरफ्तार किया था। आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में 7 बुकियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

वहीं पिछले वर्ष भी जालंधर के थाना 5 में मुकेश सेठी के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

इस के इलावा 2014 में एक हत्या के केस में भी मुकेश सेठी को नामजद किया गया था, हालांकि बाद में उन्हें बरी कर दिया गया था।

बड़ा सवाल यह है कि कभी सट्टेबाजी, कभी मारपीट, कभी हत्या और अब किडनैपिंग के मामले में विवादों में रहने वाले मुकेश सेठी का MLA शीतल अंगुराल क्यों इतना समर्थन कर रहे हैं।

अब देखना यह भी दिलचस्प होगा कि आप के इन नेताओं की आपसी लड़ाई से जालंधर की राजनीति में क्या असर पड़ेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

mla-angural-speaks-on-the-arrest-of-mukesh-sethi-in-jalandhar