You are currently viewing लुधियाना में ट्रक ड्राइवर को अचानक आया नींद का झोंका, फिर जो हुआ…जानकर दहल जाएगा दिल

लुधियाना में ट्रक ड्राइवर को अचानक आया नींद का झोंका, फिर जो हुआ…जानकर दहल जाएगा दिल

लुधियाना: लुधियाना में नींद का झोंका आने के कारण एक तेज रफ्तार ट्रक चालक की जान चली गई। ड्राइवर ने आगे जा रहे अन्य ट्रक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि ट्रक का कैबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस भयानक हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुखदेव के रूप में हुई है।

यह हादसा सुबह ताजपुर हाईवे पुल पर हुआ। वह झांडली से फगवाड़ा गाड़ी लेकर जा रहा था। ट्रक ड्राइवर अजुर्न ने कहा कि पानीपन से श्रीनगर ब्लाक लेकर जा रहा था। समराला चौक नजदीक ताजपुर पुल के ऊपर उसका ट्रक करीब 20 या 30 की स्पीड से जा रहा था।

पीछे से तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उसे जबरदस्त टक्कर मारी। उसने ट्रक से बाहर आकर देखा पीछे टक्कर मारने वाले ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। मृतक ड्राइवर को बाहर निकालने की काफी कोशिश की लेकिन वह बाहर नहीं निकल सका। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। घटना स्थल पर ट्रैफिक जोन इंचार्ज दीपक कुमार पहुंचे।

पुलिस कर्मचारियों ने तुरंत NHI के अधिकारियों को सूचित किया। मौके पर कटर मशीन मंगवा कर कैबिन भी कटवाया लेकिन फिर भी मृतक ड्राइवर को बाहर नहीं निकाला जा सका।

आखिर में करीब 3 घंटे के क्रेन की मदद से कैबिन की स्टेयरिंग सीट को खींच कर शव बाहर निकाला गया। मृतक सुखदेव के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमाटर्म के लिए रखवा दिया गया है।

In Ludhiana, the truck driver suddenly felt sleepy, what happened next…it will shock your heart to know.