You are currently viewing पंजाब में हॉकी की नेशनल खिलाड़ी ने की खुदकुशी, भाई-भाभी पर लगे तंग परेशान करने के आरोप

पंजाब में हॉकी की नेशनल खिलाड़ी ने की खुदकुशी, भाई-भाभी पर लगे तंग परेशान करने के आरोप

फतेहगढ़ साहिब: पंजाब में 21 वर्षीय राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी द्वारा अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मामला सामने आया है। मृतक खिलाड़ी की पहचान सुमनदीप कौर के रूप में हुई है। खिलाड़ी ने अपने भाई और भाभी से बहस के बाद परेशान होकर भाखड़ा नहर में कूदकर जान दे दी। मूलेपुर थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर भाई और भाभी के खिलाफ मामला दर्ज कर भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी फतेहगढ़ साहिब सुखनाज सिंह ने बताया कि जसपाल सिंह ने शिकायत दी थी कि उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है, जिनमें से दो बेटियों और एक बेटे की शादी हो चुकी है। उनके बेटे बिक्रमजीत सिंह की शादी लगभग पांच महीने पहले हुई थी, यह उनके बेटे की पहली शादी थी और जबकि उनकी बहू पिंकी की यह दूसरी शादी थी। उनकी छोटी बेटी सुमनदीप कौर राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी थीं और पटियाला विश्वविद्यालय से एमए पंजाबी की पढ़ाई कर रही थीं।

जसपाल सिंह ने शिकायत दी कि सुमनदीप कौर शिकायत करती थी कि उसका भाई बिक्रमजीत सिंह और उसकी भाभी पिंकी हमेशा उसे परेशान करते थे और उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे। इसलिए बिक्रमजीत सिंह और उसकी बहू पिंकी ने कई बार समझाया था कि वे सुमनदीप कौर को परेशान न करें, लेकिन विक्रमजीत सिंह और पिंकी की प्रताड़ना के कारण सुमनदीप कौर पिछले दिनों घर छोड़कर चली गई।

जिसके बाद सुमनदीप कौर ने नहर में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसका शव नहर में मिला। जसपाल सिंह के बयानों पर बिक्रमजीत सिंह और उसकी पत्नी पिंकी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और बिक्रमजीत सिंह को आज गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि पिंकी अभी भी फरार है। मनदीप कौर के शव का सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों को सौंप दिया गया है।

national-hockey-player-commits-suicide-in-punjab-brother-and-sister-in-law-accused-of-harassing-her