You are currently viewing जालंधर वेस्ट में बड़ी संख्या में युवाओं ने आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आप में हुए शामिल: मोहिंदर भगत

जालंधर वेस्ट में बड़ी संख्या में युवाओं ने आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आप में हुए शामिल: मोहिंदर भगत

जालंधर: आम आदमी पार्टी को जालंधर वेस्ट में बड़ी सफलता मिली जब आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा और अकाली दल छोड़ सूरज प्रधान महामंत्री भाजपा मंडल 9 और टीम स्टीवन कुमार,रमन कुमार,सुमित भगत,मुन्ना यादव,सुखदेव सिंह,अंकुश,ललित कुमार,विक्की और रवि भगत वार्ड नंबर 37 और पंकज भगत अकाली दल युथ विंग और साहिल, तरुण, सौरव, रोहित, ललित, अक्षय, राहुल, नमन, दिनेश, मनु, गगन, सनी, विजय, कारन, गगनदीप, अजय, शुभम, मोहित, कुलदीप, अभिषेक, मनोज बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है । हलका इंचार्ज जालंधर वेस्ट मोहिंदर भगत ने पार्टी में शामिल हुए युवाओं का हार्दिक स्वागत किया।

मोहिंदर भगत ने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है जहां सभी वर्गों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाता है। उन्होंने कहा कि युवा देश की रीढ़ हैं और उनकी मेहनत से देश खुशहाल होगा। मोहिंदर भगत ने कहा कि पंजाब की आवाज को संसद तक पहुंचाने के लिए जनता एक बार फिर से एक मत होकर आम आदमी पार्टी को वोट करेगी। जनता के दृष्टिकोण से पंजाब सरकार नेक नीयत से पंजाब की तरक्की एवं खुशहाली के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि शिक्षा क्षेत्र में हुए सुधार से पंजाब शिक्षा क्रांति की एक नई राह पर चल रहा है| उन्होंने कहा कि युवाओं को खेलों की ओर प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले 2 साल में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बहुत सारी लोक भलाई की योजनाए दी है।

पंजाब सरकार ने घर घर राशन पहुंचाना, आम आदमी क्लिनिक खोलना , मुफ्त बिजली देना और पंजाब के बच्चों के लिए स्कूल ऑफ इमीनेंस खोल कर तरक्की की राह पर ले जाया जा रहा है। भगत ने कहा कि लोकसभा जालंधर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू की जीत पक्की है। जिलाध्यक्ष अमृतपल सिंह ने सभी को आम आदमी पार्टी की मजबूती के लिए काम करने को प्रेरित किया और सभी का धन्यवाद किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अमृतपल सिंह,हरचरण सिंह संधू जॉइंट सेक्रेटरी पंजाब,जिलाध्यक्ष महिला विंग गुरप्रीत कौर,ब्लाक प्रधान गुरनाम सिंह,वरुण सज्जन,अतुल भगत,मीता सभरवाल,सीबू लाहोरिया,दीपक,राजिंदर कुमार,संदीप बिल्ला, गोल्डी,अश्वनी कुमार,संतोख भगत सनी कंगोत्रा व् बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के वालंटियर उपस्थित थे।