You are currently viewing बदमाशों ने आगरा में 34 सवारियों से भरी बस की हाईजैक, पुलिस विभाग में हड़कंप-बस की तलाश जारी

बदमाशों ने आगरा में 34 सवारियों से भरी बस की हाईजैक, पुलिस विभाग में हड़कंप-बस की तलाश जारी

 

आगराः आगरा के मलपुरा इलाके में आज फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया है। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम से मध्यप्रदेश जा रही एक प्राइवेट बस को हाईजैक कर लिया। ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी बस को अज्ञात जगह ले गए हैं।

 

 

बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं। मौके पर तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं। हालांकि बस की कोई सूचना नहीं मिल पाई है।

 

 

 

उधर खबर चलने के बाद पुलिस का बयान सामने आया कि बस मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था। जिसके बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर सवारियों से भरी बस को लेकर चले गए। 

 

 

 

पुलिस के मुताबिक ड्राइवर और कंडक्टर ने बताया है कि चार लोग थे जो खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता रहे थे। हालांकि पुलिस पुख्ता तौर पर ये नहीं बता पाई है कि जो लोग बस को ले गए वे बदमाश हैं या फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी।

एक सवाल यह भी उठता है कि यदि हाईजैक करने वाले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ही है तो यह अधिकार उन्हें किसने दिया। फिलहाल पुलिस ड्राइवर ड्राइवर और कंडक्टर के बयान पर कार्रवाई कर रही है।

 

 

◆ शुगर की 5 वर्षों से खा रहे थे दवाई. ” i Coffee☕ ” पीने से 20 दिन में छूट गई मेडिसिन, हुआ बड़ा लाभ

☕कई वैज्ञानिकों व डॉक्टरों द्वारा तैयार की गई 100% आयुर्वेदिक i Coffee से शुगर की भयंकर बीमारी से मिला आराम -NO Side Effect – Video देखें