You are currently viewing Weather Udpate: पंजाब समेत इन राज्यों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की आशंका, 23 शहरों में खराब रहेगा मौसम

Weather Udpate: पंजाब समेत इन राज्यों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की आशंका, 23 शहरों में खराब रहेगा मौसम

चंडीगढ़: उत्तर भारत में पश्चिमी विक्षोभ का असर आज भी दिखेगा। मौसम विभाग ने पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के लिए कोई अलर्ट जारी नहीं किया है लेकिन आज बारिश की संभावना है।

पंजाब के पठानकोट, गुरदासपुर, अमृतसर, कपूरथला, लुधियाना, संगरूर, पटियाला, होशियारपुर, नवांशहर, रूपनगर, मोहाली, फतेहगढ़ साहिब में बारिश की संभावना है। चंडीगढ़ में भी आज बारिश की संभावना है।

हरियाणा के कैथल, जिंद, करनाल, पानीपत, सोनीपत, रोहतक, पंचकुला, अंबाला, यमुनानगर और कुरूक्षेत्र में बारिश की संभावना ज्यादा है। यहां बारिश सामान्य रहने की उम्मीद है। कल शाम साढ़े पांच बजे तक अंबाला में 24, हिसार में 26 और रोहतक में 47 मिमी बारिश दर्ज की गई।

कुल्लू और किन्नौर में बर्फबारी देखने को मिली। आज भी इन इलाकों में बर्फबारी की संभावना है। इसके साथ ही ऊना, मंडी, शिमला, कांगड़ा में भी भारी बारिश की संभावना है।

मौसम विभाग के मुताबिक, देश में वेस्टर्न डिस्टरबेंस का असर 6 मार्च तक रहने की उम्मीद है। पंजाब, हरियाणा में इसका असर 3 मार्च तक रहेगा. हिमाचल के कुछ ऊपरी इलाकों में 4 मार्च को हल्का असर रहेगा। 4 से 6 मार्च तक पश्चिमी विक्षोभ का असर मध्य भारत में ज्यादा देखने को मिलने वाला है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Meteorological Department expressed the possibility of rain in these states including Punjab weather will be bad in 23 cities