You are currently viewing तरनतारन में बड़ा हादसा: रेत से भरी ट्राली से टकराई कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत- दो की हालत गंभीर

तरनतारन में बड़ा हादसा: रेत से भरी ट्राली से टकराई कार, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत- दो की हालत गंभीर

तरनतारन (PLN-Punjab Live News) तरनतारन में एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे का शिकार लोग श्री मुक्तसर साहिब जिले के गांव कटोरेवाला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह हादसा तरनतारन जिले के जम्मू कश्मीर-राजस्थान राष्ट्रीय मार्ग पर कस्बा नौशहरा पन्नूआ के पास हुआ है।

यहां कार में सवार एक परिवार के पांच लोग गुरुद्वारा बीड़ बाबा बुढ़ा साहिब माथा टेकने के लिए श्री मुक्तसर साहिब से रवाना हुए थे। इस दौरान जम्मू कश्मीर-राजस्थान राष्ट्रीय मार्ग पर उनकी कार रेत से भरी एक ट्राली के पीछे जाकर टकराई, जिससे परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर आ गई कार्रवाई शुरू कर दी है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में कार स्वार दविंदर कौर, उसके पति चन्नन सिंह व सुखवंत सिंह की मौके पर मौत हो गई।

Major accident in Tarn Taran Car collided with sand laden trolley three people of the same family died two in critical condition