You are currently viewing लुधियाना में बड़ी घटनाः रेलवे क्वार्टरों में संदिग्ध हालत में मिले परिवार के चार सदस्यों के शव- इलाके में दहशत का माहौल

लुधियाना में बड़ी घटनाः रेलवे क्वार्टरों में संदिग्ध हालत में मिले परिवार के चार सदस्यों के शव- इलाके में दहशत का माहौल

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) लुधियाना के मुल्लापुर दाखा में एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां रेलवे क्वार्टरों में एक ही परिवार के 4 सदस्यों के शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान सुखदेव सिंह निवासी मंडियानी (56) बेटा जगदीप सिंह (28), बहू ज्योति (26) और पोती जोत (2) के रूप में हुई है।

पुलिस को दिए बयान में कुलवंत सिंह ने बताया कि उनके पिता मुल्लापुर में रेलवे क्वार्टरों में रहते हैं। बीते दिन उनके घर सुखमणि साहब का पाठ था। इस दौरान घर पर रिश्तेदार आए हुए थे। रात को सभी ने एक साथ खाना खाया और खाना खाने के बाद उसके पिता सुखदेव सिंह, भाई जगदीप सिंह, भाभी ज्योति और भतीजी जोत एक कमरे में सोने के लिए चले गए जबकि बाकी दूसरे कमरे में चले गए।

मंगलवार सुबह जब उसने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद उन्होंने धक्का मारकर दरवाजा खोला तो देखा कि अंदर चारों के शव पड़े थे। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। मुल्लापुर दाखा पुलिस के इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह भुल्लर ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एक साथ परिवार के चार सदस्यों की मौत होने से परिवार और इलाके में मातम छा गया है।.

Ludhiana Wrecked havoc on family in Mullapur Dakha bodies of four people found in suspicious condition in railway quarters