You are currently viewing लुधियाना में दर्दनाक हादसा: स्कूल से निकलते ही तीन साल के मासूम को कार ने कुचला, घर के इकलौते चिराग की मौत

लुधियाना में दर्दनाक हादसा: स्कूल से निकलते ही तीन साल के मासूम को कार ने कुचला, घर के इकलौते चिराग की मौत

लुधियाना (अश्विनी शर्मा/अनिल): आज स्कूल से निकलते समय चंदर नगर में एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे को तेज रफ्तार इनडेवर कार ने कुचल दिया। वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके दोनों टायर बच्चे के ऊपर से निकल गए। वारदात के बाद मदद की बजाए आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चे को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

परिवार का आरोप है कि यह हादसा स्कूल प्रबंधकों की लापरवाही के कारण हुआ है, क्योंकि मेन गेट पर गॉर्ड को सही तरीके से तैनात नहीं किया गया था। जानकारी के अनुसार हैबोवाल निवासी रवि श्रीवास्तव एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं।

जानकारी के अनुसार, विदित श्रीवास्तव उनका इकलौता पुत्र था। जो सरस्वती प्ले वे स्कूल में पढ़ता था। वह स्कूल में अपने कुछ साथियों के साथ ऑटो पर जाता था। मंगलवार को दोपहर छुट्टी के बाद ऑटो चालक उसे स्कूल लेने पहुंचा। छोटे-छोटे बच्चों को एक लाइन में लगाकर ऑटो चालक उसे सड़क पार करवा ऑटो में बैठा रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार इनडेवर कार ने विदित श्रीवास्तव को कुचल दिया।

उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है, सभी पक्षों के बयान लेने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। कैलाश चौकी के इंचार्ज एएसआई इकबाल सिंह ने बताया कि इस हादसे को अंजाम देकर फरार होने वाली गाड़ी का नंबर मिल गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आरोपी कार चालक को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।