You are currently viewing EX. MLA केडी भंडारी ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए जरूरतमंदों को राशन देकर मनाया डॉ. भीमराव अंबेडकर का जन्मदिन

EX. MLA केडी भंडारी ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए जरूरतमंदों को राशन देकर मनाया डॉ. भीमराव अंबेडकर का जन्मदिन

जालंधर: डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी के 129वें जन्म दिवस पर उन्हें नमन करते हुए पंजाब सरकार के पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं पूर्व विधायक जालंधर नॉर्थ केडी भंडारी ने कहा कि बाबा साहब ने अपना सारा जीवन मानवता की तरक्की और खुशहाली के लिए लगाया। डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी ने हमें बताया कि मनुष्य का जीवन लंबा होने की बजाय सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए। डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी ने किसी भी कौम की तरक्की उस कौम की महिलाओं की खुशहाली जैसी समाज को सर्वश्रेष्ठ बनाने वाली शिक्षा हमें दी।

पूर्व सीपीएस केडी भंडारी ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी के जन्मदिन पर सभी शहर वासियों को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि हम सभी को चाहिए अपने जीवन में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी द्वारा बताए गए दिशा निर्देशों को अपनाएं जो व्यक्ति जो संगठन और जो समाज बाबा साहब के बताएं उपदेशों पर चलेगा वहां खुशहाली और तरक्की होगी।

इस मौके पर पूर्व सीपीएस केडी भंडारी के साथ युवा भाजपा नेता नीरज जस्सल और सीनियर भाजपा नेता सरदार गुरुदयाल सिंह भट्टी ने भी डॉक्टर बीआर अंबेडकर जी के जन्मदिवस पर सभी को बधाई दी। इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए पूर्व सीपीएस द्वारा जरूरतमंद परिवारों को राशन दिया गया।