You are currently viewing जालंधर: कॉलोनी रेगुलर करवाने के लिए लगाए फर्जी दस्तावेज, कॉलोनाइजर व स्टांप वैंडर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

जालंधर: कॉलोनी रेगुलर करवाने के लिए लगाए फर्जी दस्तावेज, कॉलोनाइजर व स्टांप वैंडर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

जालंधर: पुडा को कॉलोनी को रेगुलर करवाने के लिए दी हुई एप्लीकेशन के साथ फर्जी दस्तावेज लगाने वाले कॉलोनाइजर व स्टांप बैंडर के खिलाफ थाना मकसूदां की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

आरोपियों की पहचान गांव रंधावा मसंदां निवासी अमरजीत सिंह और दिनेश सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को दी शिकायत में जेडीए अधिकारी मोहित ने बताया कि पंजाब अपार्टमेंट रेगुलेशन एक्ट 1995 के अधीन धारा 5 के अदीन समर्थ अधिकारी से लाइसेंस लिए बिना गांव बुलंदपुर में में गैर कानूनी कॉलोनी बनाई है।

वहीं, आरोपियों ने फिर पुडा को कॉलोनी को रेगुलर करने के लिए दी गई एप्लीकेशन के साथ लगाए गए फर्जी दस्तावेज लगाए थे, जिसकी शिकायत अधिकारी की तरफ से 29 नवंबर, 2018 को एसएसपी को दी गई थी। अब जांच के बाद थाना मकसूदां की पुलिस की तरफ से आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत केस दर्ज कर लिया। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Jalandhar: Fake documents were used to get the colony regularized, case of fraud registered against colonizer and stamp vendor.