You are currently viewing जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से चोरी के 6 मोबाइल फोन बरामद

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से चोरी के 6 मोबाइल फोन बरामद

जालंधर: पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से छह मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त ने बताया कि शहर से अपराध को खत्म करने की अपनी प्रतिबद्धता के तहत कमिश्नरेट पुलिस ने एक विशेष अभियान शुरू किया है। उन्होंने बताया कि इसी मुहिम के तहत थाना डिवीजन नंबर 3 जालंधर की पुलिस पार्टी इलाके में गश्त कर रही थी तो उन्हें दो चोरों के बारे में सूचना मिली। स्वपन शर्मा ने बताया कि इनपुट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस पार्टी ने बताए गए स्थान पर छापा मारा और दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि चोरों की पहचान दमन थापर पुत्र नरेश थापर निवासी अरेवाली गली नंबर 1, आबादपुरा जालंधर और संदीप कुमार उर्फ ​​पंका पुत्र सुरिंदर कुमार निवासी नजदीक राम लीला ग्राउंड लाठीमार मोहल्ला जालंधर के रूप में हुई है।  उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 3 जालंधर में एफआईआर नंबर 36 दिनांक 28-03-2024 धारा 411 आई.पी.सी. के तहत दर्ज किया गया है। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि जांच के दौरान आरोपी के खुलासे पर 2 और मोबाइल फोन बरामद किए गए।  उन्होंने कहा कि दमन के खिलाफ एक प्राथमिकी लंबित है जबकि संदीप के खिलाफ पहले से ही दो मामले दर्ज हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Jalandhar Commissionerate Police arrested two thieves, recovered 6 stolen mobile phones from the accused