You are currently viewing कोहरा बना काल: रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

कोहरा बना काल: रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

बहराइच: लखनऊ-बहराइच हाईवे पर बुधवार सुबह उस वक्त एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जब रोडवेज बस को एक ट्रक ने बगल से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 यात्री घायल हैं, जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह साढ़े चार बजे के करीब हुआ, जब कोहरे की वजह से तेज रफ़्तार ट्रक लखनऊ ईदगाह डिपो की रोडवेज को साइड से टक्कर मार दी। हादसा जरवल थाना क्षेत्र के घर्घरा घाट के समीप की है। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर सीओ और एसडीएम कैसरगंज मौके पर पहुंचे और राहत बचाव शुरू करवाया। हादसे का शिकार हुई बस लखनऊ से बहराइच जा रही थी।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी है। पुलिस आसपास के ढाबों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है, ताकि ट्रक की पहचान की जा सके। डीएम डॉ दिनेश चंद्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया ट्रक के गलत साइड से आने से यह हादसा हुआ। मामले में ट्रक की तलाश जारी है।

It was foggy Roadways bus was hit by a truck 6 people died painfully