You are currently viewing खजाने की लालच में हैवान बन बैठा पति, तांत्रिक की बातों में आकर देने जा रहा पत्नी की बलि, तभी…

खजाने की लालच में हैवान बन बैठा पति, तांत्रिक की बातों में आकर देने जा रहा पत्नी की बलि, तभी…

जालना: एक पति द्वारा पत्नी की बलि देने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। मामला महाराष्ट्र के जालना जिले के जाफराबाद तहसील से सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने महिला तांत्रिक, एक व्यक्ति और महिला के पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पति को विश्वास था कि ऐसा करने से उसे कोई छिपा हुआ खजाना मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस सप्ताह की शुरुआत में मौजे डोंगांव गांव में हुई घटना के सिलसिले में एक और व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। व्यक्ति की पत्नी द्वारा उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों की पहचान संतोष पिंपले (40), जीवन पिंपले, दोनों निवासी डोंगांव के रूप में हुई है, जबकि महिला तांत्रिक राज्य के बुलढाणा जिले के देउलगांव राजा तहसील की रहने वाली है। संतोष को शराब पीने की आदत थी। वह अपना ज्यादातर समय गांव के श्मशान घाट के आसपास बिताता था और अपनी पत्नी से कहता था कि उसे जल्द ही कोई छिपा हुआ खजाना मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि ’22 सितंबर की रात, संतोष छिपे हुए खजाने को खोजने के लिए एक महिला तांत्रिक को अपने घर ले आया। उसने कुछ अनुष्ठान किए। 

अगले दिन, संतोष ने अपनी पत्नी सीमा से कहा कि वह खजाने को खोजने के लिए उसे मानव बलि के रूप में पेश करने जा रहा है। उसने उस पर कुछ अनुष्ठान करना शुरू कर दिया, और जब उसने विरोध किया, तो उसने उसे पीटा। बाद में महिला ने कुछ ग्रामीणों को अपने पति के गलत इरादों के बारे में बताया, जिन्होंने उसके पिता के साथ पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

In the greed of the treasure, the husband became a devil, the wife was going to give sacrifice in the words of the tantrik, only then…