You are currently viewing सिघूं बाॅर्डर पर युवक की हत्या करने वाले निहंग सर्बजीत सिंह ने किया सरेंडर, पुलिस कल करेगी कोर्ट में पेश

सिघूं बाॅर्डर पर युवक की हत्या करने वाले निहंग सर्बजीत सिंह ने किया सरेंडर, पुलिस कल करेगी कोर्ट में पेश

सोनीपत: सिंघु बाॅर्डर पर धरने के नजदीक बेरहमी से एक व्यक्ति की हत्या करने वाले निहंग ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। निहंग की पहचान सर्बजीत सिंह के रुप में हुई है जिसका दावा है कि उसने ही हत्या की थी। पुलिस निहंग को शनिवार को कोर्ट में पेश करेगी, जिससे पहले उसका मेडिकल करवाया जाएगा। इससे पहले संयुक्त किसान मोर्चा ने इस पूरे मामले पर संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि इस घटना के दोनों पक्षों (निहंग ग्रुप और मृत व्यक्ति) का संयुक्त किसान मोर्चा के साथ कोई संबंध नहीं है। संयुक्त किसान मोर्चा मामले की पूरी जांच में पुलिस का सहयोग करेंगे।

कुण्डली पुलिस को सूचना मिली की सिंघु बाॅर्डर पर धरने के नजदीक निहंगों ने किसी व्यक्ति को बांधकर बैरिकेड पर लटका रखा है और उसका हाथ कटा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तब तक व्यक्ति मर चुका था। कुछ व्यक्ति वहां खड़े हुये थे। पुलिस ने शव को ले जाने का प्रयास किया तो उन्होंने विरोध किया, लेकिन पुलिस द्वारा बातचीत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल, सोनीपत में लाया गया। चिकित्सकों के बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं 302/34 के अन्तर्गत थाना कुण्डली में मामला दर्ज किया गया है। मृतक की पहचान लखबीर सिंह पुत्र हरनाम सिंह निवासी चिमाखुर्द जिला तरनतारन पंजाब के रूप में हुई है। शीघ्र ही घटना में संलिप्त आरोपियों को भी गिरफतार कर लिया जाएगा।

In the case of murder on the Singhun border, the United Kisan Morcha sacked, the police registered an FIR