You are currently viewing पंजाब में तेज रफ्तार मर्सीडीज कार झोपड़ी में घुसी, अंदर सो रहे व्यक्ति की मौत; स्कूल की दीवार भी तोड़ी

पंजाब में तेज रफ्तार मर्सीडीज कार झोपड़ी में घुसी, अंदर सो रहे व्यक्ति की मौत; स्कूल की दीवार भी तोड़ी

मोहाली: मोहाली में एयरपोर्ट रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8 के पास रविवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित मर्सिडीज कार सड़क किनारे एक दुकान में जा घुसी। इस घटना में दुकान में सो रहे एक युवक की मौत हो गई। कार दुकान के पीछे स्थित स्कूल की दीवार से भी टकरा गई। इस टक्कर से स्कूल की दीवार टूट गई और कार के एयर बैग भी खुल गए। रात का समय था इसलिए वहां कोई नहीं था। इसका फायदा उठाकर कार सवार वहां से भाग गए।

सूचना मिलने के बाद इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8 चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि उसे एक अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी थी। कार की रफ्तार तेज थी, जिसके चलते उसने बगल के स्कूल की दीवार भी तोड़ दी। इसके बाद यात्री कार छोड़कर मौके से भाग निकले और प्रकाश वहीं फंस गया। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान प्रकाश कुमार (35) निवासी बिहार के रूप में हुई है। वह यहां चाय-परांठे की दुकान चलाता था। हादसा रात करीब 2.15 बजे हुआ। उस समय प्रकाश दुकान में सो रहा था।

आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि जब कार दुर्घटनाग्रस्त हुई तो बम जैसा विस्फोट हुआ। आवाज सुनकर लोग बाहर आए तो कार देखी। कार दुकान में घुस चुकी थी और उसकी लाइटें जल रही थीं। लोग करीब पहुंचे तो देखा कि प्रकाश उसके नीचे फंसा हुआ है। लोगों ने इसकी सूचना प्रकाश के बहनोई मंजीत कुमार को दी।

सूचना मिलते ही मंजीत दुकान पर पहुंच गया। फिर प्रकाश को बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंजीत ने पुलिस को बताया कि प्रकाश 18 साल से मोहाली में दुकान चला रहा है। 15 दिन पहले प्रकाश के घर बेटे का जन्म हुआ था। उन्होंने अपने बेटे का चेहरा भी नहीं देखा था। होली पर उन्हें अपने घर बिहार जाना था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

In Punjab, a speeding Mercedes car rammed into a hut, killing a person sleeping inside; The school wall was also broken