You are currently viewing IHGI के छात्रों ने टेॅक सिम्फोनिक 2024 में किया प्रतिभा और समर्पण का प्रदर्शन

IHGI के छात्रों ने टेॅक सिम्फोनिक 2024 में किया प्रतिभा और समर्पण का प्रदर्शन

जालंधर (अमन बग्गा): IHGI, लोहारां के विद्यार्थियों ने लायलपुर खालसा कॉलेज, टेक्निकल कैम्पस, जालंधर द्वारा आयोजित टेॅक सिम्फोनिक 2024 में अनुकरणीय प्रतिभा और समर्पण का प्रदर्शन किया। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने उन्हें विभिन्न आयोजनों में एक गोल्ड पोजीशन व दो सिल्वर पोजीशन हासिल करते हुए समग्र विजेता के रूप में उभरने के लिए प्रेरित किया।

सोलो डांस श्रेणी में, बीबीए 4th की हीना ने अपने मनमोहक प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए प्रतिष्ठित प्रथम पुरस्कार हासिल किया। बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में बीबीए 6th की कोमल और बी.कॉम 6th की सुहानी ने असाधारण उद्यमशीलता कौशल का प्रदर्शन किया, जिससे उन्हें दूसरा पुरस्कार मिला।

इसके अलावा, रोमांचक ट्रेजर हंट इवेंट में, IHGI की टीमों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, जिसमें बीसीए 6th के आकाश और कर्ण के साथ-साथ बीबीए 6th के विनीत और संजना ने दूसरा पुरस्कार जीता। उनकी रणनीतिक सोच और टीम वर्क सराहनीय थे। IHGI छात्रों की उल्लेखनीय उपलब्धि न केवल उनकी व्यक्तिगत प्रतिभा को दर्शाती है, बल्कि उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और नवाचार की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करती है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

IHGI students showcase talent and dedication at Tech Symphonic 2024